Tere Sang || New Hindi Christian Song || Enosh Chattree || Guitar Chords

 

 


         D A       Bm  A     

तेरे संग.......तेरे संग..........

        G  A         G

तेरे संग........ तेरे संग 


      D       A

तेरे संग, मैं चलु

      Bm      A

तेरे संग, मैं जीऊं

     G      A

तेरे संग, मैं रहूँ

    G

तेरे संग....


  D                                    G, A, D

जब यादों के साये मे घिरने लगे.....

   D                            A

जब भीड़ में आसूं पिने लगे

  D                                       G, A, D

खुद अपनी ही , आहट बेगानी लगे.......

  D                                                  A

बस चिराग है तेरा की जीसके सहारे चले


तेरे संग......तेरे संग....

तेरे संग.......तेरे संग

    D       A              Bm     A

रूबरू मेरे खुदा... रूबरू मेरे खुदा ...

   G         A              G

रूबरू मेरे खुदा...रूबरू मेरे खुदा


  D                                      G, A, D   

तनहाई मे इम्तिहान मिलने लगे......

  D                                            A

तेरी नजरों से खुदको हम तकने लगे

 D                                               G , A, D

कमीयों से जो मेरी मूलाकात होती गई........

  D                                    A

तो शर्म से तेरी और बढ़ने लगे


   D                  A

तेरे सगं , मेरे चिराग

      Bm            A

तेरे संग, मेरे मालिक

     G           A

तेरे संग, मेरे खुदा

      G

तेरे संग , तेरे संग


तेरे संग....

Post a Comment

0 Comments